Monday, May 20th, 2024

दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज

रायपुर
शनिवार की रात मे रास्ता घेर कर खड़े होने की बात पर दो पक्षों में हुए विवाद में गाली-गलौच के बाद जमकर मारपीट हो गई। दोनो पक्षों ने उरला पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। उरला पुलिस ने दोनों पक्ष के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया।

उरला पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गाजीनगर, बीरगांव निवासी विजय वैष्णव (46) ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि नौ जनवरी की रात 8.30 बजे ड्यूटी से वापस घर आते समय किराना स्टोर्स के पास बीच रास्ते में सुफियान अपने साथियों के साथ रास्ता घेरकर खड़ा था। रास्ते से साइड होने की बात कहने पर आरोपित गाली-गलौच कर मारपीट करने लगे। झगड़ा होते देख विजय का बेटा युवराज और पड़ोसी रविशंकर देवांगन, गणेश देवांगन बीच-बचाव करने लगे। इस पर आरोपितों ने उनके साथ भी मारपीट की। कुछ देर बाद सुफियान, आसिफ खान, परवाज, राजा, हाफिज खान नामक युवकों ने घर में घुसकर गाली-गलौच की। इस पर पीड़ित की पत्नी संतोषी वैष्णव बीच-बचाव करने आई, तो उसके साथ भी आरोपितों ने मारपीट की। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 147, 294, 506, 452, 323, 341 के तहत बलवा का मामला दर्ज कर लिया है।

इधर गाजीनगर, बीरगांव निवासी सुफियान खान (31) ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि नौ जनवरी की रात 8.30 बजे किराना स्टोर्स के पास वह अपने साथी जुनैद खान, सहबाज खान के साथ खड़ा था उसी समय मोहल्ले का विजय वैष्णव अपने मोटरसाइकिल से आ रहा था। विजय वैष्णव ने रास्ते में क्यों खड़े हो कहकर गाली-गलौच की। इसका विरोध करने पर उसका बेटा युवराज वैष्णव आकर मारपीट करने लगा और विजय वैष्णव ने हेलमेट से मारकर चोट पहुंचाई। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने विजय वैष्ण व युवराज वैष्णव के खिलाफ धारा 294, 323, 34, 506 के तहत अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है।

Source : Agency

आपकी राय

9 + 2 =

पाठको की राय